sss

; //]]>

इन बलात्कारी बाबाओं ने बदनाम किया 2017 को..!!

इंटरनेट डेस्क: 2017 में अगर किसी की ज्यादा चर्चा रही तो उन बाबाओं की रही जिन पर रेप और दुष्कर्म के आरोप लगे। 2017 में कई बाबाओं के काले कारनामें आम जनात के सामने आए। देश की राजधानी में भी इन बाबाओं से बच नहीं सकी। इसमें बाबाओं के आश्रम हो या मदरसें किसी भी जगह महिलाएं सुरक्षीत नहीं रह सकी।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली 21 साल की युवती ने आरोप लगाया है कि फलहारी बाबा ने अलवर के आश्रम में उनके साथ यौन दुष्कर्म किया। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार बाबा ने उसे रात को अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया।

फलहारी बाबा को अलवर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। तब से फलहारी बाबा कोर्ट के आदेश पर अलवर जिला कारागृह में न्यायिक अभिरक्षा में जेल में बन्द है और आए दिन बीमारी का बहाना बनाकर जेल से बाहर आने का रास्ता ढूंढता रहता हैं।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को अपनी दो शिष्याओं के साथ दुष्कर्म करने और आपराधिक धमकी देने के अपराध में 20 साल कैद की सजा हुई । राम रहीम को दो साध्वियों के साथ रेप के आरोप में 10-10 साल की अलग-अलग सजा भुगतनी होगी। साथ ही कोर्ट ने रामरहीम पर 30 लाख का जुर्माना भी लगाया । सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने रोहतक के पास सुनारिया की जिला जेल के पुस्तकालय में बनाई गई अदालत में यह फैसला सुनाया।गुफा में बाबा डेरा सच्चा सौदा में कार्यरत साध्वियों का यौन शौषण किया करते थे। यह गुफा किसी राजा-महाराजा के महल से कम नहीं था। इस गुफा में दुनिया के सारे ऐशो-आराम था।

The post इन बलात्कारी बाबाओं ने बदनाम किया 2017 को..!! appeared first on Rochakkhabare.



from Rochakkhabare http://ift.tt/2BYgUXx

Comments

Popular posts from this blog

घुट-घुट कर जीना छोड़ दे, तू रुख हवाओं का मोड़ दे….

किसी को प्रपोज करने वाले हैं तो पढ़ना न भूले ये बातें - Khabar NonStop

इस मामले में दुनिया में नंबर वन बना हैदराबाद एयरपोर्ट - Khabar NonStop